टैकनोलजी

18 अक्टूबर 2024 के 100% एक्टिव रिडीम कोड! फ्री मिलेंगे ये आइटम्स

Free Fire Redeem Code: फ्री फायर मैक्स में कैरेक्टर्स से लेकर पेट्स तक और बंडल्स से लेकर इमोट्स तक बहुत सारे खास गेमिंग आइटम्स मौजूद होते हैं, जो इस गेम की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करती है.

हालांकि, इन आइटम्स को पाना आसान नहीं होता. हर गेमर अपने गेम्प्ले और गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इन आइटम्स को पाना चाहता है, लेकिन उसके लिए उन्हें इस गेम की इन-गेम करंसी खर्च करनी पड़ती है, जिसे हम डायमंड कहते हैं और इस डायमंड को पाने के लिए असली पैसे खर्च करने पड़ते हैं.

18 अक्टूबर 2024 के रिडीम कोड

ऐसे में गेमर्स के पास बिल्कुल मुफ्त में या किसी भी टास्क को पूरा किए बिना एक्सक्लूसिव गेमिंग आइटम्स को पाना एकमात्र तरीका रिडीम कोड ही होता है. हालांकि, रिडीम कोड से रिवॉर्ड मिलना भी गेमर्स के भाग्य पर निर्भर करता है, क्योंकि गरेना बहुत सीमित समय और बहुत ही सीमित गेमर्स के लिए ही रिडीम कोड्स को जारी करता है. आइए गम आपको 18 अक्टूबर 2024 के रिडीम कोड्स के बारे में बताते हैं.

100% Active Redeem Codes

UVX9PYZV54AC

HNC95435FAGJ

ZZZ76NT3PDSH

FF11WFNPP956

FFIC33NTEUKA

FFCMCPSEN5MX

FFCMCPSJ99S3

MCPW3D28VZD6

FFAC2YXE6RF2

MCPW2D1U3XA3

BR43FMAPYEZZ

U8S47JGJH5MG

FF9MJ31CXKRG

XZJZE25WEFJJ

इन कोड्स को क्लेम कैसे करें?

इन कोड्स का फायदा उठाने के लिए गेमर्स को सबसे पहले फ्री फायर मैक्स की रिडिमप्शन वेबसाइट पर जाना होगा.

उसके बाद गेमर्स को अपनी गेमिंग आईडी में लॉग-इन करना होगा.

अब गेमर्स को सामने आई स्क्रीन पर ऊपर दिए गए कोड्स को एक-एक कर रिडीम करने के लिए डालना होगा.

इतना करने के बाद गेमर्स को कंफर्म या रिडीम के बटन पर क्लिक करना होगा.

इस बात का रखें ख्याल

इस प्रोसेस को पूरा करने के बाद अगर रिडीम कोड्स सही होंगे तो उनसे आपको रिवॉर्ड के तौर पर एक नया गेमिंग आइटम मिल जाएगा, जिसे आप अपने गेमिंग अकाउंट के रिवॉर्ड सेक्शन में जाकर क्लेम कर पाएंगे. हालांकि, अगर रिडीम कोड एक्टिव नहीं होगा तो आपकी स्क्रीन पर एरर का नोटिफिकेशन आ जाएगा और फिर उससे आपको कोई मुफ्त गेमिंग आइटम नहीं मिलेगा. ऐसे में हम इन रिडीम कोड्स की कोई गारंटी नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें:

Free Fire Max का नया इवेंट, CS Rank Protection के साथ Free मिलेंगे 3000 गोल्ड कॉइन्स

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button