टैकनोलजी

इन 5 फेस मसाजर से लौटाएं अपने चेहरे का ग्लो, सब पूछेंगे क्या कराया!

5 Best Facial Massager for your skin: अगर आप भी चाहते हैं कि आपका चेहरा हमेशा जवान और फ्रेश दिखे, तो फेस मसाजर आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. आपने कई एक्ट्रेसेज की स्किन देखी होगी, जो हमेशा चमकती दमकती रहती है. यह एक्ट्रेसेज भी फेस रोलर का एड करते हुए दिखाई देती हैं. हम आपको यहां कुछ बेस्ट फेस मसाजर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

RAS Luxury Oils Jade Face Roller

RAS Luxury Oils का Jade Face Roller आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. यह फेस रोलर जेड पत्थर से बना है, जो कि स्किन को ठंडा रखने में मदद करता है. इसका यूज करने से आपकी स्किन को आराम मिलता है. यह रोलर त्वचा की चमक को बढ़ाता है और उसे स्वस्थ बनाए रखने में मदद करता है. 

Ladista Facial Massager Jade Roller

दूसरा ऑप्शन Ladista Facial Massage Jade Roller है, जो कि  एक अच्छा और उपयोगी उपकरण है. इस रोलर को भी जेड पत्थर से बनाया गया है. यह आपके फेस की स्किन को ठंडा रखने में मदद करता है. अमेजन से खरीदने पर आपको यह जेड रोलर 979 रुपये में मिल जायेगा. 

Dealsure Facial V Shape Roller

यह रोलर वी शेप में आता है, जो कि आपकी त्वचा की नमी को देखते हुए डिजाइन किया गया है. इसमें 24K सोने का उपयोग किया गया है जो त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाने में मदद करता है. यह रोलर इलेक्ट्रिक वाइब्रेशन के साथ आता है जो त्वचा की मसाज करने में मदद करता है. 

Caresmith Bloom All Metal Face Roller

आपके लिए चौथा ऑप्शन Caresmith Bloom All Metal Face Roller है, जिसके डिजाइन में मेटल का इस्तेमाल किया गया है जो कि इसे और भी मजबूत बनाता है. यह फेस रोलर त्वचा को मसाज करने में मदद करता है और इससे त्वचा की सुंदरता बढ़ती है. 

Zureni JR-4 Jade Roller

इसके अलावा आप Zureni JR-4 Jade Roller भी खरीद सकते हैं, जिसका यूज मसाज के लिए किया जाता है. यह हाथ में बड़ी आसानी से फिट होता है और उपयोग करना आसान होता है. 

यह भी पढ़ें:-

AC चलाते समय 90% लोग करते हैं ये गलतियां, जिससे बढ़ जाता है आग लगने का खतरा! 

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button