बॉलीवुड और मनोरंजन

‘बॉर्डर 2’ को लेकर बड़ी अपडेट, ‘स्त्री 2’ में धमाल मचाने वाला एक्टर देगा सनी देओल का साथ

Border 2 Big Update: 27 साल पहले हिंदी सिनेमा की एक ऐसी देशभक्ति फिल्म आई थी जिसने हर दिल में जगह बनाई. सनी देओल की उस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल अब 2026 में रिलीज होगा. फिल्म को लेकर कई अपडेट सामने आईं जिसमें कुछ कास्ट को भी जोड़ा गया है. फिल्म में सनी देओल और आयुष्मान खुराना की एंट्री पहले बताई जा चुकी है. लेकिन अब इसमें एक एक्टर का नाम जुड़ गया है.

जी हां, फिल्म बॉर्डर 2 में एक लंबी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी. वहीं सनी देओल, आयुष्मान खुराना के बाद वरुण धवन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा बन गए हैं. फिल्म बॉर्डर 2 को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है जिसके बारे में चलिए बताते हैं.

‘बॉर्डर 2’ में हुई वरुण धवन की एंट्री

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म बॉर्डर 2 में वरुण धवन की एंट्री हुई है. बताया जा रहा है कि वरुण धवन ने फिल्म बॉर्डर 2 साइन की है और इसमें एक अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म बॉर्डर 2 में वरुण ने एक रोल साइन किया है. इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म को आयुष्मान खुराना ने भी साइन किया है. वहीं फिल्म में सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगे ही. आईएमडीबी के मुताबिक, फिल्म बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं.


फिल्म की कहानी निधी दत्ता लिखेंगी और इसे प्रोड्यूसर जेपी दत्ता करेंगे. जेपी दत्ता ने ही पहली वाली ‘बॉर्डर’ का निर्देशन किया था. 26 जनवरी 2026 को फिल्म बॉर्डर 2 रिलीज होगी. जब फिल्म बॉर्डर (1997) की रिलीज को 27 साल पूरे हुए थे तब सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि ‘बॉर्डर 2’ फिर से आएगी.

बता दें, फिल्म बॉर्डर (1997) भी एक लंबी स्टारकास्ट के साथ बनाई गई थी. जिसमें सनी देओल लीड रोल में थे, वहीं जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, कुलभूषण खरबंदा, पुनीत इस्सर, पूजा भट्ट, राखी गुलजार और तबू जैसे कलाकार नजर आए थे. वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई थी.

वरुण धवन हाल में ही रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री 2’ में किया है अहम रोल

वरुण धवन ने 15 अगस्त को रिलीज हुई राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ में भी कैमियो किया है और फिल्म में उनका रोल इंपॉर्टेंट भी रखा गया है. बता दें कि इसके पहले वरुण धवन मैडॉक फिल्म्स के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स में भेड़िया बनकर दिख चुके हैं. इस फिल्म में भी वो भेड़िया के ही किरदार में नजर आए थे. उनका एंट्री होते ही थिएटर्स में सीटियां बजनी शुरू हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD OTT Release Date: ‘कल्कि 2898 एडी’ इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, दिन और तारीख कर लें नोट

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button