बॉलीवुड और मनोरंजन

‘बिग बॉस 18’ के लिए नूर चहल को आया ऑफर, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Noor Chahal rejected Bigg Boss 18 offer: छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ अब चर्चा में है. शो के होस्ट सलमान खान ने पहले ही कह दिया था कि सबका पसंदीदा शो ‘बिग बॉस 18’ जल्द ही टीवी पर दस्तक देगा. शो में आने के लिए फिलहाल कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जा रहा है जिन्हें जाना है वो ऑफर एक्सेप्ट कर रहे जिन्हें नहीं जाना तो ऑफर रिजेक्ट भी कर रहे हैं. रिजेक्ट करने वालों में अब नूर चहल का नाम भी शामिल हो गया है.

खबर है कि सिंगर नूर चहल ने ‘बिग बॉस 18’ में जाने से मना कर दिया है. इसके पीछे की वजह नूर चहल ने तो नहीं बताई लेकिन उनकी टीम ने इस शो को रिजेक्ट करने की कई वजह बताई है. चलिए बताते हैं नूर चहल के ‘बिग बॉस 18’ का ऑफर ठुकराने की वजह क्या है?

नूर जहां ने क्यों ठुकराया ‘बिग बॉस 18’ का ऑफर?

‘बिग बॉस 18’ को लेकर बताा जा रहा है कि 5 अक्टूबर 2024 को इस शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा. इसके बाद लगभग 3 महीने इस शो के फैंस बिजी होंगे. माना जा रहा है कि इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे. इस सीजन में अलग-अलग लोगों को ऑफर दिया जा रहा है और उनमें से नूर चहल का नाम भी शामिल है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूर चहल की टीम ने बताया है कि ‘बिग बॉस 18’ में कंटेस्टेंट के लिए नूर चहल को ऑफर आया है. सिंगर नूर चहल ने इसे करने से मना कर दिया है. इसके पीछे की वजह टीम ने बतायी है कि नूर अपने आने वाले प्रोजेक्ट की वजह से बिजी हैं.

कब शुरू होगा ‘बिग बॉस 18’?

हर साल बिग बॉस सितंबर या अक्टूबर में शुरू होता है. इस बार बताया जा रहा है कि 5 अक्टूबर से ये शो कलर्स चैल पर आएगा. बताया जा रहा है कि इस बार कुछ धर्म गुरुओं को भी ऑफर गया है. अब इस शो में अगर ऐसे बाबा लोग आते हैं तो दर्शकों का क्रेज इस शो के लिए और बञ जाएगा.

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट ने भूखे पेट स्टेशन पर भी गुजारी रात! फिर ‘काव्य’ बन घर-घर हुए लोकप्रिय, पहचाना?

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button