टैकनोलजी

33 हजार रुपये सस्ता हो गया Samsung Galaxy Z Fold 5G! यहां मिल रही धमाकेदार डील

Samsung Galaxy Z Fold 5G: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग (Samsung) ने फोल्डेबल सेगमेंट में भी अपना एक शानदार फोन लॉन्च किया था जिसका नाम है Samsung Galaxy Z Fold 5G. यह एक 5G फोल्डेबल फोन है जिसमें कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने Snapdragon 8 Gen 2 का पावरफुल प्रोसेसर प्रदान कराया है. वहीं अब इस फोल्डेबल स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे बेहद सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. दरअसल, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) पर इस फोल्डेबल फोन पर धांसू डिस्काउंट दिया जा रहा है.

यहां मिल रही बंपर डील

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart Discount Offer) पर Samsung Galaxy Z Fold5 5G को 1,47,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया है. लेकिन इस फोन की कीमत में 22 हजार रुपये की छूट दी जा रही है. वहीं इस डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को 11 हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

ऐसे करके इस फोल्डेबल फोन पर करीब 33 हजार रुपये की छूट दी जा रही है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन को आप आसान ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. वहीं फोन पर 55 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, हालांकि यह ऑफर आपके पुराने फोन की कंडिशन पर निर्भर करता है.

Samsung Galaxy Z Fold 5G Specifications

सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन के बारे में बताएं तो इस फोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ एक 50MP का वाइड एंगल कैमरा दिया हुआ है. वहीं इसमें 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और एक 10MP का कैमरा भी मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 10MP के साथ एक 4 मेगापिक्सल का अंडर डिस्प्ले फ्रंट कैमरा दिया हुआ है.

साथ ही सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 5जी में 7.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है. इस फोन में 6.2 इंच की कवर डिस्प्ले भी मौजूद है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 4400mAh की तगड़ी बैटरी प्रदान कराई गई है जो कंपनी के अनुसार सिंगल चार्ज में करीब 25 घंटों का बैकअप देती है. यह फोन 12GB रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

यह भी पढ़ें:

Elon Musk का नया प्लान, WhatsApp को टक्कर देगा X का नया फीचर, फ्री में होगी कॉलिंग

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button