बॉलीवुड और मनोरंजन

रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के भाई और महेश भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप

Ranvir Shorey Claimed On Pooja Bhatt Brother: बिग बॉस ओटीटी 3 से लौटे रणवीर शौरी इन दिनों नित नए खुलासे के मूड में नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने उनपर लगे तमाम अपमानजनक आरोपों को खारिज किया है और कहा कि उनके बारे में महेश भट्ट ने मीडिया में बहुत कुछ झूठ फैलाया है. दरअसल खबरें थीं कि रणवीर शौरी और पूजा भट्ट रिलेशनशिप में थे, लेकिन कुछ दिक्कतों के चलते उनका रिश्ता खराब हो गया. 

रणवीर शौरी ने तमाम आरोपों का किया खंडन
हाल ही में अभिनेता ने सिद्धार्थ कन्नन को एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान रणवीर शौरी से भट्ट परिवार के साथ उनके मनमुटाव के बारे में पूछा गया. तब अभिनेता ने कहा कि अनुभवी फिल्म निर्माता ने उनके साथ ‘छेड़छाड़’ की. रणवीर और पूजा डेटिंग शुरू करने और साथ रहने से पहले अच्छे दोस्त थे. लेकिन उनका रिश्ता बाद में खराब हो गया. उन्होंने खुद पर पूजा भट्ट को लेकर लगे मारपीट और गाली-गलौच के आरोपों का खंडन किया है. 


महेश भट्ट ने मेरे बारे में झूठी कहानियां फैलाईं
रणवीर ने कहा, ‘जिस समय हमारे बीच झगड़ा हुआ, मुझे लगा कि मेरे मन में उनके लिए जो सम्मान था, उन्होंने उसका इस्तेमाल काफी चालाकी से किया. जब झगड़ा हुआ, तो उसने मेरे पिता से कहा, ‘ठीक है, हम इस मामले को यहीं खत्म करते हैं.’ अगले दिन, उसने मेरे बारे में झूठ छापना शुरू कर दिया, मीडिया में मेरे खिलाफ झूठी कहानियां छापीं, मुझे शराबी और दुर्व्यवहार करने वाले आदमी के रूप में पेश किया. रणवीर ने कहा कि जबकि यह सब झूठ है’.

रणवीर ने पूजा के भाई पर लगाए उनके साथ मारपीट के आरोप
इस दौरान जब रणवीर से पूछा गया कि क्या झगड़ा सिर्फ उनके और पूजा के बीच था, तो रणवीर ने कहा, टउसका भाई ही था, जिसने मेरे साथ मारपीट की. वो (महेश भट्ट) इन लोगों से कह सकते थे कि लोग इस तरह की बातें न करें. इस तरह से मुझे लगा कि वो (महेश भट्ट) मेरे साथ चालाकी कर रहे थे. हालांकि ये सब 25 साल पुरानी कहानियां हैं, मैं अब उनमें नहीं पड़ना चाहता.’

पूजा भट्ट ने रणवीर पर लगाए थे आरोप
बता दें कि पूजा भट्ट ने दावा किया था कि रणवीर नशे में ‘हिंसक’ हो जाते थे और उनके साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार करते थे. इससे पहले बिग बॉस में रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए इसे अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा स्कैंडल बताया था.

यह भी पढ़ें:  ‘ताल’ के 25 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने बताई ‘रमता जोगी’ के पीछे की कहानी, फराह खान से जुड़ा है किस्सा

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button