टैकनोलजी

मोटोरोला का ये फोन कर देगा सबकी छुट्टी! लॉन्चिंग से पहले लीक हुई डिटेल्स

Motorola Edge 50 Neo Smartphone: मोबाइल कंपनी मोटोरोला जल्द ही अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटोरोला एज 50 नियो (Motorola Edge 50 Neo) को लॉन्च कर सकती है. कंपनी इससे पहले एज 50 प्रो, एज 50 अल्ट्रा और एज 50 फ्यूजन को दुनिया के सामने पेश कर चुकी है. फिलहाल एज 50 नियो की लॉन्चिंग की तारीख सामने नहीं आई है. लेकिन इससे जुड़ी कई डिटेल्स पहले ही लीक हो गई है. 

मोटोरोला एज 50 नियो की कीमत, स्टोरेज, कलर ऑप्शन और रैम के बारे में लीक जानकारी सामने आई है, जिसे एक टिप्स्टर ने शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक, एज 50 नियो के दो वेरिएंट भारत में जल्द लॉन्च किए जा सकते हैं, जिसमें 8GB+256GB स्टोरेज और 12GB+512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट शामिल है. इसके अलावा कलर ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें ग्रे, ब्लू, पॉइंसियाना और मिल्क कलर सहित तीन कलर शेड्स लॉन्च किए जाने की उमीद की जा रही है. 

Motorola Edge 50 Neo की लीक डिटेल्स

प्रोसेसर की बात करें तो मोटोरोला एज 50 नियो में एंड्रॉइड 14 दिए जाने की संभावना जताई जा रही है. इसके अलावा एज 50 नियो में फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है. वहीं अगर कैमरे की बात करें तो इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

क्या होगी Motorola Edge 50 Neo की कीमत? 

जानकारी के मुताबिक, मोटोरोला के एज 50 नियो फोन पैंटोन सर्टिफाइड होंगे. इसका मतलब यह है कि इस फोन का यूज करके यूजर्स को एक अमेजिंग विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा. वहीं स्मार्टप्रिक्स वेबसाइट के मुताबिक, इस फोन की कीमत 29 हजार 999 रुपये से शुरू हो सकती है. वैसे तो ज्यादा कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि एज 40 नियो के मुकाबले कंपनी मोटो एज 50 नियो में बड़े अपग्रेड के साथ दुनिया के सामने पेश करेगी.

यह भी पढ़ें:-

Trump पर हमले के बाद Elon Musk को सता रहा अपना डर! X पर बोले- ‘आगे खतरनाक समय…’ 

 

 

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button