टैकनोलजी

स्टाइलिश लुक, दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा, कल लॉन्च होगा Moto G85 5G

Moto G85 5G Smartphone: मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G85 5G, कल (10 जुलाई) को भारत में लॉन्च होने जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से यह स्मार्टफोन काफी चर्चा में है. फोन की लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन की कई लीक डिटेल्स सामने आ चुकी है. चाहे वो फोन की कीमत हो या फिर अन्य स्पेसिफिकेशन…आइए मोटोरोला के इस नये स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं. 

डिस्प्ले और डिजाइन

Moto G85 5G फोन में आपको 6.67-इंच का pOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जो बेहद शानदार और शार्प विज़ुअल्स देने वाला है. इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ, यूजर्स को स्मूथ स्क्रॉलिंग और बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा. 

डिजाइन की बात करें तो Moto G85 5G एक स्लिम और हल्का डिवाइस होगा, जिसका वजन केवल 175 ग्राम और मोटाई 7.59mm है. यह फोन तीन अट्रैक्टिव वेगन लेदर फिनिश में अवेलेबल होगा: कोबाल्ट ब्लू, ऑलिव ग्रीन और अर्बन ग्रे, जो इसे एक स्टाइलिश लुक देंगे.

परफॉर्मेंस

Moto G85 5G में आपको स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 चिपसेट मिलने वाला है, जो कि पावरफुल स्पीड दे सकता है. यह चिपसेट 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, जिससे मल्टीटास्किंग स्मूथ होगी और ऐप्स, मीडिया और फाइल्स के लिए पूरी जगह मिलेगी.

कैमरा

Moto G85 5G का कैमरा सेटअप भी आपको अट्रैक्टिव करने वाला है. इसके रियर ड्यूल-कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल का Sony LYT-600 सेंसर होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) की सुविधा होगी, जिससे लो-लाइट कंडीशन्स में भी अच्छी और बढिया फोटो मिलेंगी. इसके साथ एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा, जो लैंडस्केप्स और ग्रुप शॉट्स के लिए परफेक्ट है. 

बैटरी 

फोन में IP52 रेटिंग होगी, जो इसे धूल और पानी के छींटों से बचाएगी. इसके अलावा, इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी, जो एक दिन के यूज के लिए अच्छी बैटरी लाइफ प्रदान करेगी. फोन 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा, जिससे यूजर्स अपने डिवाइस को जल्दी चार्ज कर सकेंगे और बिना लंबी रुकावट के अपने काम में वापस लौट सकेंगे.

यह भी पढ़ें:-

COD Mobile Redeem Codes Today: जुलाई 2024 के 100% एक्टिव रिडीम कोड, जो बदल देंगे आपका गेमिंग एक्सपीरियंस

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button