टैकनोलजी

गूगल का Made by Google 2024 इवेंट आज, Google Pixel 9 Series समेत ये डिवाइस होंगे लॉन्च

Made by Google Event 2024: गूगल इस हफ्ते Made by Google 2024 इवेंट का आयोजन करने जा रहा है. यूजर्स को इस इवेंट से काफी उम्मीदें हैं. उम्मीद जताई जा रही कि इसमें काफी कुछ हार्डवेयर डिवाइस आने की संभावना है, जिसमें Pixel 9 सीरीज भी शामिल है. गूगल की ओर से इसमें इसमें AI पर काफी जोर दिया जा रहा है. आज यानी 13 अगस्त को इवेंट होने से पहले यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस इवेंट में क्या खास होने वाला है. 

Google Pixel 9 Series

Google इस इवेंट के दौरान नई Pixel 9 सीरीज की घोषणा करेगा. इस सीरीज में 4 स्मार्टफोन Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold आने की उम्मीद है. ये सभी स्मार्टफोन Google के Tensor G4 चिपसेट पर चलने की उम्मीद है. साथ ही साथ इन डिवाइसेज पर नए AI फीचर भी मिल सकते हैं. 

Google Pixel Watch 3

स्मार्टफोन के साथ गूगल की नई Google Pixel Watch 3 भी आ रही है. लीक डिटेल्स के मुताबिक, इसमें एक बड़ा XL मॉडल होगा, जिसमें 41 मिमी और 45 मिमी साइज के बीच ऑप्शन मिलेगा. इसे नई डिजाइन और खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. 

Google Pixel Buds Pro 2

गूगल वॉच और स्मार्टफोन के साथ इस इवेंट में अपने Pixel Buds Pro के अपग्रेड Pixel Buds Pro 2 को भी लॉन्च कर सकता है. इसमें नया डिजाइन, बड़ा स्पीकर ग्रिल और विंग टिप्स मिल सकते हैं. साथ ही साथ नॉयज कैंसलेशन और स्पैटियल ऑडियो प्लेबैक फीचर्स भी मिल सकते हैं. ये ऐग शेप साइज में आ सकता है. साथ ही इसमें बैटरी स्टेटस के लिए यूएसबी-सी पोर्ट और एलईडी इंडिकेटर भी मिल सकता है. बता दें कि ये सभी हार्डवेयर लॉन्च के साथ Google एंड्रॉइड 15 को भी पेश कर सकता है. 

ये भी पढ़ें-

iPhone यूजर्स के लिए अच्छी खबर! इस तारीख को मिलेंगे नए AI फीचर्स, सिर्फ इन मॉडल्स पर आएगा अपडेट

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button