बॉलीवुड और मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट का है एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से खास कनेक्शन

बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़े, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में अपने …

Deepika Padukone’s Due Date Revealed: बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़े, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए इस कपल ने करीब 100 करोड़ रुपये की नई संपत्ति में निवेश किया है, जो फेमस एक्टर शाहरुख खान के आइकॉनिक घर ‘मन्नत’ के पास स्थित है। आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रणवीर अपने बच्चे का स्वागत सितंबर में करेंगे। कुछ रिपोर्ट्स में यहां तक खुलासा हुआ है कि उनके बच्चे की डिलीवरी की तारीख 28 सितंबर हो सकती है, जो दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का जन्मदिन भी है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह से शादी से पहले दीपिका पादुकोण ने कई सालों तक रणबीर कपूर को डेट किया था।

फिलहाल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए नई जगह को सेट करने में व्यस्त हैं और साथ ही क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 2018 में प्राइवेटली शादी की थी और अब 6 साल बाद ये कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। जल्द ही यह कपल रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में एक साथ ऑन-स्क्रीन नजर आएगा, और फैंस बेसब्री से दीपवीर की नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। कपल की डिलीवरी डेट के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूरा वीडियो देखें और ऐसे ही अपडेट्स के लिए बॉलीवुड लाइफ के साथ जुड़े रहें।

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button