टैकनोलजी

28 अगस्त 2024 के 100% वर्किंग रिडीम कोड, मुफ्त मिलेंगे ये शानदार रिवॉर्ड्स!

Free Fire Redeem Code: फ्री फायर या फ्री फायर मैक्स एक ऐसा गेम है, जिसमें गेमर्स रिडीम कोड की मदद से मुफ्त में बहुत सारे गेमिंग आइटम्स को जमा कर सकते हैं और उनके साथ गेम खेलकर अपने गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बना सकते हैं.

28 अगस्त 2024 के रिडीम कोड

गेमर्स को ये गेमिंग आइटम्स पाने के लिए डायमंड्स खर्च करने पड़ते हैं, जो फ्री फायर मैक्स की इन-गेम करंसी होती है. इस करंसी को पाने के लिए भी गेमर्स को असली करंसी खर्च करनी पड़ती है, लेकिन रिडीम कोड के जरिए गेमर्स गेमिंग आइटम्स के साथ-साथ डायमंड्स वाउचर्स को भी मुफ्त में पा सकते हैं.

100% Active Redeem Codes

GYTF-RD34-SWAQ

BNGF-VDER-TYHJ

PKJU-YTRE-WQAZ

MKOI-87UJ-HYTG

FR45-XSWZ-SA21

QWER-TYUI-OPAS

VFGT-CDEX-SWQA

ZXSD-CVFG-TGBN

UJMN-HYTR-FVGB

PQOW-IEUR-THGF

LJHG-FDSA-ZXCV

TYUI-OKMN-BVCX

FRTG-VBHU-JIKL

QAZX-SWED-CVFR

BNMK-OLPQ-AZWS

XSWC-DEVB-RFVT

इन कोड्स को क्लेम कैसे करें?

कोड को रिडीम करने के लिए आपको सबसे पहले फ्री फायर मैक्स के रिडिमप्शन वेबसाइट पर जाना होगा.

उसके बाद अपनी आईडी में लॉगिन करना होगा.

उसके बाद आपको ऊपर दिए गए कोड्स को एक-एक कर बॉक्स में डालना होगा.

उसके बाद कंफर्म के बटन पर क्लिक करना होगा.

इस बात का रखें खास ख्याल

इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद आपकी स्क्रीन पर एक नया नोटिफिकेशन दिखाई देगा, जिसमें सफलतापूर्वक रिडीम होने की जानकारी दी गई होगी. अगर आपकी स्क्रीन पर ऐसा नोटिफिकेशन आता है तो फिर उसके 24 घंटे के बाद आपके गेमिंग अकाउंट के रिवॉर्ड सेक्शन में एक नया रिवॉर्ड जमा कर दिया जाएगा, जिसका इस्तेमाल आप अपनी गेमिंग आइटम्स के लिए कर सकते हैं.

हालांकि, अगर आपनी स्क्रीन पर एरर का नोटिफिकेशन आए तो समझ जाएं कि उस कोड की वैधता खत्म हो गई है. अब उस कोड के बदले में गेमर्स को कोई भी रिवॉर्ड नहीं मिलेगा. ऐसे में हम इन कोड्स की गारंटी नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें:

BGMI मोबाइल गेम के जरिए पैसा कैसे कमाएं? लाखों रुपये कमाने के लिए सीखें ये 3 तरीके!

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button