टैकनोलजी

2 सितंबर 2024 के 100% ACTIVE रिडीम कोड, मुफ्त मिलेंगे ये शानदार रिवॉर्ड्स!

Free Fire Redeem Code: अगर आप फ्री फायर मैक्स खेलते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी खास हो सकती है. इस आर्टिकल में हम आपको फ्री फायर मैक्स के नए रिडीम कोड के बारे में बताने जा रहे हैं. रिडीम कोड के जरिए गेमर्स को मुफ्त में कई गेमिंग आइटम्स मिल जाते हैं, जिससे उनका गेमिंग एक्सपीरियंस काफी शानदार हो जाता है.

1 सितंबर 2024 के रिडीम कोड

फ्री फायर मैक्स गेम को बनाने वाली डेवलपिंग कंपनी गरेना अपने गेमर्स के रोमांच को बनाए रखने के लिए कई गेमिंग आइटम्स पेश करती है. फ्री फायर मैक्स में कैरेक्टर, पेट, इमोट, बंडल, ग्लू वॉल स्किन, गन स्किन, गन, राइफल्स, शॉट गन, ग्रेनेड समेत कई गेमिंग आइटम्स मौजूद होते हैं. इन गेमिंग आइटम्स को पाने के लिए गेमर्स को डायमंड्स खर्च करने पड़ते हैं, जो कि इस गेम की इन-गेम करंसी होती है. इस करंसी को पाने के लिए गेमर्स को असली करंसी यानी रुपये खर्च करने पड़ते हैं. 

भारत के ज्यादातर गेमर्स किसी गेम के लिए असली पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं. इस कारण से गरेना उन्हें गेमिंग आइटम्स का अनुभव दिलाने के लिए रिडीम कोड या कई खास गेमिंग इवेंट्स का आयोजन करते हैं. इन दो तरीकों के जरिए गेमर्स को मुफ्त में गेमिंग आइटम्स मिल जाते हैं. आइए हम आपको आज यानी 2 सितंबर 2024 के रिडीम कोड्स के बारे में बताते हैं.

100% Active Redeem Codes

AX3M-4KLD-91JF

5GTY-PQAX-12JK

ZVGH-6TFC-5RDX

YU89-OP45-LK89

3EDC-VFR4-5TGB

JU76-TG54-RF45

UI8U-Y76T-5R4E

100% Working Redeem Codes

WSX8-EDC2-RFV4

TGB5-RFV4-EDC3

MKOI-9U7Y-6T5R

XSW2-CDE3-VFR4

YHN6-TGB5-RFV4

UJN6-YH65-GT54

FR43-DE32-WSQA

GH67-89UI-JKLO

PKM9-87UY-TR54

ZAQ1-XSW2-CDE3

इन कोड्स को क्लेम कैसे करें?

इन कोड्स को रिडीम करने के लिए गेमर्स को सबसे पहले अपने फोन में फ्री फायर मैक्स खोलना होगा.

उसके बाद गेमर्स को अपनी गेमिंग आइडी में लॉगिन करना होगा.

उसके बाद गेमर्स के सामने एक नई स्क्रीन खुलेगी और उसमें गेमर्स को ऊपर बताए गए रिडीम कोड एक-एक डालना होगा.

उसके बाद गेमर्स को कंफर्म के बटन पर क्लिक करना होगा.

इस बात का रखें खास ख्याल

इतना करने के बाद गेमर्स की स्क्रीन पर एक नया नोटिफिकेशन आएगा, जिसमें सफलतापूर्वक रिडीम होने की बात कही गई होगी. अगर ऐसा नोटिफिकेशन मिल जाए, तो समझ जाए कि अगले 24 घंटे के भीतर आपके गेमिंग अकाउंट के रिवॉर्ड सेक्शन में एक नया गेमिंग आइटम जमा कर दिया जाएगा.

हालांकि, अगर आपकी स्क्रीन पर एरर का नोटिफिकेशन आए तो समझ जाए कि उस कोड की वैधता खत्म हो गई है और अब उस कोड के माध्यम से आपको कोई रिवॉर्ड नहीं मिलेगा. ऐसे में हम इन कोड्स की कोई गारंटी नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें:

BGMI मोबाइल गेम के जरिए पैसा कैसे कमाएं? लाखों रुपये कमाने के लिए सीखें ये 3 तरीके!

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button