टैकनोलजी

18 अगस्त 2024 के पक्के रिडीम कोड, मिलेंगे ये शानदार रिवॉर्ड्स!

Free Fire Redeem Code: फ्री फायर और फ्री फायर भारत का एक लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम है. इस गेम ने पिछले कुछ सालों में काफी लोकप्रियता हासिल की है. भारत में पबजी बैन होने के बाद लोगों ने फ्री फायर के साथ ही अपना वक्त बिताया था. हालांकि, उसके बाद फ्री फायर मैक्स को भी बंद कर दिया गया तो फिर भारतीय गेमर्स ने फ्री फायर मैक्स खेलना शुरू किया, जो पिछले करीब 3 साल से ज्यादातर गेमर्स की पहली पसंद बना हुआ है.

18 अगस्त 2024 के रिडीम कोड

गरेना अपने इस गेम को आकर्षित बनाने के लिए रिडीम कोड जारी करता है. रिडीम कोड के जरिए गेमर्स इस गेम को काफी खास मानते हैं. रिडीम कोड ही इस गेम को गेमर्स के लिए काफी मजेदार बना देता है, क्योंकि उन्हें असली पैसे खर्च किए बिना ही इस गेम के कई खास गेमिंग आइटम्स मिल जाते हैं. आइए हम आपको अपने इस आर्टिकल में आज यानी 18 अगस्त 2024 के रिडीम कोड के बारे में बताते हैं.

100% Active Redeem Codes

FF4M-JL8X-PQ7W

FF2D-C3VT-B4YU

FF6S-G7HI-J8KL

FF9O-LP5A-Q1D2

FF3E-R4FG-H5YJ

FF8X-Z9CB-V1FD

FF2S-A3ED-W4RF

FF6T-G5YH-Z8UI

FF1J-K2LM-N3B4

FF9P-L5OW-E6RT

100% Working Redeem Codes

FF4D-C5VB-G6NM

FF7J-K8KU-Y9HT

FF2G-B3NJ-4RF5

FF6Y-H7OJ-P8K9

FF1W-R2QY-D3PH

FF4U-G7VC-X8ZT

इन कोड्स को क्लेम कैसे करें?

ऊपर बताए गए कोड्स को क्लेम करके रिवॉर्ड्स पाने के लिए गेमर्स को सबसे पहले फ्री फायर मैक्स खोलना होगा.

उसके बाद अपनी गेमिंग आईडी में लॉगिन करना होगा.

लॉगिन करने के बाद गेमर्स के सामने एक नई स्क्रीन खुलेगी. उसमें गेमर्स को ऊपर बताए गए कोड्स को एक-एक कर डालना होगा.

कोड डालने के बाद कंफर्म का बटन क्लिक करना होगा.

इस बात का रखें ख्याल

इतना करने के बाद गेमर्स की स्क्रीन पर एक नोटिफिकेशन आएगा. उस नोटिफिकेशन में अगर सफलतापूर्वक रिडीम हुआ लिखा होगा तो आपके गेमिंग अकाउंट में रिवॉर्ड वाला गेमिंग आइटम्स अगले 24 घंटे के भीतर आ जाएगा. वहीं अगर आपकी स्क्रीन पर एरर का नोटिफिकेशन आएगा तो समझ जाएं कि कोड की वैधता समाप्त हो गई है और अब उस कोड से कोई रिवॉर्ड नहीं मिलेगा. ऐसे में हम उस कोड की जिम्मेदारी नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें:

BGMI मोबाइल गेम के जरिए पैसा कैसे कमाएं? लाखों रुपये कमाने के लिए सीखें ये 3 तरीके!

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button