टैकनोलजी

14 अगस्त 2024 के 100% वर्किंग रिडीम कोड, तुरंत मिलेंगे ये धांसू रिवॉर्ड्स!

Free Fire Redeem Code: फ्री फायर मैक्स खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए रिडीम कोड काफी मायने रखते हैं. रिडीम कोड के जरिए गेमर्स को मुफ्त में इस गेम के कई इन-गेम आइटम्स मिल जाते हैं, जिनके लिए आमतौर पर डायमंड्स खर्च करने पड़ते हैं.

14 अगस्त 2024 के रिडीम कोड

दरअसल, डायमंड्स इस गेम की इन-गेम करंसी होती है, जिसे पाने के लिए असली पैसे खर्च करने पड़ते हैं. इसका मतलब है गेमर्स को गेमिंग आइटम्स पाने के लिए असली पैसे खर्च करने पड़ते हैं. हालांकि, रिडीम कोड और गरेना के द्वारा आयोजित किए जाने वाले इवेंट्स कुछ ऐसे तरीके हैं, जिनसे मुफ्त में गेमिंग आइटम्स मिलते हैं.

इवेंट से रिवॉर्ड मिलना आसान नहीं होता. लिहाजा, रिडीम कोड के जरिए गेमर्स आसानी से रिवॉर्ड्स पा सकते हैं. इन रिवॉर्ड्स में कैरेक्टर, पेट, इमोट, गन स्किन, राइफल्स, ग्रेनेड आदि आइटम्स शामिल होते हैं. आइए हम आपको आज यानी 14 अगस्त 2024 के रिडीम कोड्स के बारे में बताते हैं.

100% Active Redeem Codes

MRHNUPYOFADO

MJTFAER8UOP16

XSDCFVGHJKLO

IUYTBNJKOPOL

FF49MLIKESGV

FFGYBGJIGTCD

100% Working Redeem Codes

VFGVJMCKDMHN

NDJDFBGJFJFK

VFGVJMCKDMHN

XJDJGFVDFKVH

SD19RKJ175GR

FFMCLJESSCR7

इन कोड्स को क्लेम कैसे करें?

फ्री फायर मैक्स के रिडिमप्शन वेबसाइट पर जाना होगा.

फ्री फायर मैक्स की अपनी आइडी में लॉगिन करना होगा.

अब ऊपर दिए गए इन कोड्स को एक-एक कर डालना होगा और उसके बाद कंफर्म के बटन पर क्लिक करना होगा.

इस बात का रखें ख्याल

इस प्रोसेस के बाद सफलतापूर्वक रिडीम होने का एक नोटिफिकेशन आएगा, और फिर 24 घंटे के भीतर आपके गेमिंग अकाउंट के रिवॉर्ड सेक्शन में एक नया गेमिंग रिवॉर्ड जमा कर दिया जाएगा. हालांकि, अगर आपकी स्क्रीन पर एरर का नोटिफिकेशन आया तो समझ जाए कि अब उस कोड की वैधता खत्म हो चुकी है और उससे कोई रिवॉर्ड नहीं मिलेगा. ऐसे में हम इन कोड्स की जिम्मेदारी नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें:

BGMI मोबाइल गेम के जरिए पैसा कैसे कमाएं? लाखों रुपये कमाने के लिए सीखें ये 3 तरीके!

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button