टैकनोलजी

Free Fire Max Booyah Pass November 2024 की डेट और डिटेल्स आई सामने, फ्री मिलेंगे ये रिवॉर्ड्स!

Free Fire Max Booyah Pass: अगर आप फ्री फायर मैक्स खेलते हैं तो इसमें हर महीने वाले बूयाह पास के बारे में जानते होंगे. बूयाह पास के लिए गेमर्स को बहुत सारे शानदार रिवॉर्ड्स मिलते हैं. इस महीने चल रहे मौजूदा बूयाह पास का अंतिम दिन 31 अक्टूबर 2024 को है. उसके बाद नवंबर का नया बूयाह पास जारी किया जाएगा, जिसकी डिटेल्स लीक हो गई है. आइए हम आपको फ्री फायर मैक्स बूयाह पास नवंबर (Free Fire Max Booyah Pass November 2024) के बारे में बताते हैं. 

फ्री फायर मैक्स का नवंबर बूयाह पास

नवंबर में आने वाले फ्री फायर मैक्स के नए बूयाह पास को 2 वेरिएंट में पेश किया जाएगा. इसका पहला वेरिएंट स्टैंडर्ड पास होगा, जिसकी कीमत 399 डायमंड होगी. इसका दूसरा वेरिएंट प्रीमियम प्लस वाला होगा, जिसकी कीमत 899 डायमंड होगी. गेमर्स इन बूयाह पास को 1 नवंबर से खरीद सकेंगे. 

बूयाह पास खरीदने के बाद गेमर्स को डेली और वीकली मिशन और टास्क को पूरा करने पर फ्री रिवॉर्ड्स जीतने का मौका मिलता है. आइए हम आपको इसमें मिलने वाले कुछ मुख्य रिवॉर्ड्स के बारे में बताते हैं:

  • Level 1 (पहला लेवल): Rapid Combustion Bundle
  • Level 20 (20वां लेवल): Sports Car – Combustion Engine
  • Level 40 (40वां लेवल): Skyboard – Superheat Combustion
  • Level 50 (50वां लेवल): MP40 – Robust Combustion ( Traits: Accuracy ++ Reload Speed + Speed of Movement – )
  • Level 90 (90वां लेवल): Controlled Combustion (Emote)
  • Level 100 (100वां लेवल): Complete Combustion Bundle

31 अक्टूबर को खत्म होगा मौजूदा सीज़न

आपको बता दें कि फ्री फायर मैक्स के इस अपकमिंग बूयाह पास के बारे में अभी तक गरेना की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. इस आर्टिकल में ऊपर बताई गई जानकारी मीडिया में चल रही लीक रिपोर्ट्स से ली गई है. हालांकि, एक बात तो निश्चित है कि 31 अक्टूबर को मौजूदा बूयाह पास खत्म होने वाला है और उसके अगले दिन यानी 1 नवंबर को नए बूयाह पास की शुरुआत होगी. उसके बाद गेमर्स रोज और हफ्ते वाले मिशन्स को पूरा करके मुफ्त में कई गेमिंग आइटम्स को जीत पाएंगे.

यह भी पढ़ें:

गेमर्स के लिए शानदार होगा iQOO 13, मिलेंगे 50MP के 3 कैमरे, 6150mAh बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग!

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button