टैकनोलजी

सस्ता हुआ 32MP वाला सेल्फी कैमरा फोन, दोनों ओर से कर पाएंगे 4K Video Recording

Diwali 2024: दिवाली का त्यौहार आने वाला है. इस त्यौहार पर ज्यादातर लोग नई चीजें खरीदना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप इस दिवाली के मौके पर अपने लिए एक बढ़िया सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आइए हम आपको एक बेहतरीन फोन के बारे में बताते हैं.

दिवाली के पर आप इस फोन को कम कीमत में और कई खास ऑफर्स का फायदा उठाते हुए खरीद सकते हैं. इसमें आपको 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा, जिससे आप सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं. 

दिवाली की बेस्ट डील

इतना ही नहीं, इस कीमत में सिर्फ यही एक फोन है, जिसके फ्रंट कैमरा से आप 4K Video Recording करने की सुविधा भी मिलती है. आइए हम आपको इस फोन के सभी खास बातें बताते हैं. इस फोन का नाम Motorola Edge 50 Fusion है. आजकल इस फोन की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है. इस फोन की असली कीमत करीब 25,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रही दिवाली सेल का फायदा उठाकर इस फोन को सिर्फ 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इस फोन पर एसबीआई कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है.  इस कीमत में यूज़र्स को 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा. इसमें 6.7 इंच की Full HD+ 3D Curved OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz तक होगा. 

फोन की सबसे खास बातें

फोन में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट दिया गया है. यह फोन 12GB तक रैम और 256GB तक के स्टोरेज के साथ आता है. फोन के पिछले हिस्से पर 50MP का Sony – LYTIA 700C सेंसर दिया गया है. जो OIS सपोर्ट के साथ आत है. इसका दूसरा बैक कैमरा 13MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है, जो मैक्रो सेंसर का काम भी करता है. सेल्फी और वीडियो के लिए फोन में 32MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन के बैक और फ्रंट दोनों कैमरों से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है, जो इस रेंज के किसी भी फोन में नहीं होता है.

इसके अलावा इस फोन में IP68 वाटरप्रूफ प्रोटेक्शन भी मिला हुआ है, जिसके कारण आप इस फोन को सिर्फ पानी की बूंदों के साथ ही नहीं बल्कि पानी में डुबाकर भी यूज़ कर पाएंगे. हालांकि, फोन के अंदर पानी जाने पर यह खराब हो सकता है. इस रेंज के फोन में IP68 वाटरप्रूफ प्रोटेक्शन भी किसी अन्य फोन में नहीं मिलता है. इसके अलावा इसमें 5000mAh बैटरी और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलती है.

यह भी पढ़ें:

Zomato से खाना ऑर्डर करना हुआ और महंगा, जानें अब कितने रुपये होंगे खर्च

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button