बॉलीवुड और मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3: नीरज गोयत के बाहर होते ही हुआ दूसरा नॉमिनेशन राउंड, अब 6 कंटेस्टेंट पर लटकी बेघर होने की तलवार

Bigg Boss OTT 3 Nomination: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में बहुत कुछ अलग देखने के लिए मिल रहा है। इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स ने बडे़ ही जोश के साथ एंट्री ली, लेकिन पहले ही हफ्ते शो में हुए मिड वीक इविक्शन ने हर किसी के होश उड़ा दिए। बिग बॉस के इस घर में महज चार दिनों में नीरज गोयत को मिड वीक इविक्शन में बाहर होने पड़ा और अब शो में कंटेस्टेंट्स को एक बार फिर नॉमिनेशन से गुजरना पड़ा है। जी हां, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, शो के कुछ कंटेस्टेंट्स एक बार फिर नॉमिनेशन की रडार में आ गए हैं।

नॉमिनेशन राउंड में अटके ये 6 कंटेस्टेंट्स

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को फॉलो करने वाले एक्स (ट्विटर) पेज ने नया अपडेट जारी किया है, जिसमें शो में होने वाले एक और नॉमिनेशन राउंड का खुलासा किया गया है। ये पहले हफ्ते में होने वाला दूसरा नॉमिनेशन राउंड होगा, जिसमें जनता की आवाज यानी सना सुल्तान को एक स्पेशल पावर मिली है। रिपोर्ट में बताया गया है कि बिग बॉस की तरफ से सना सुल्तान को एक पावर मिली है, जिसमें सना सीधा किन्ही तीन कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट कर सकती हैं। इस दौरान सना ने चंद्रिका दीक्षित, अरमान मलिक और पायल मलिक का नाम लेते हुए इन तीनों कंटेस्टेंट को सीधा नॉमिनेट किया है। दावा है कि इस पूरी प्रक्रिया में शो के 6 कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते नॉमिनेशन हाउंड में अटक गए हैं।

देखें पोस्ट

सना सुल्तान को मिली चेतावनी

बिग बॉस ओटीटी 3 में सना सुल्तान को समय समय पर फीडबैक मिल रहा है, जिसमें उन्हें अपने खेल पर लोगों की राय पता चल रही है। हाल ही में उन्हें बिग बॉस की तरफ एक फीडबैक में चेतावनी मिली है। इस मैसेज में बिग बॉस ने लिखा, ‘लोगों को साई केतन और नैजी के साथ आपकी दोस्ती पसंद आ रही है। अगर आप चाहती हैं कि ऑडियंस का ऐसा ही फीडबैक आपको हर रोज मिलता रहे, तो थोड़ा सा जाग जाइए। क्योंकि फिलहाल ऑडियंस को आपका ज्यादा इन्फॉर्मेशन यूज करना पसंद नहीं आ रहा है। आप बतौर बाहरवाला फायर होने की कगार पर हो।’ इससे साफ है कि अब सना अपना गेम बदल सकती हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

  • ByKavita
  • Updated: June 26, 2024 9:31 PM IST

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button