बॉलीवुड और मनोरंजन

Bigg Boss 18: YRKKH से बाहर होने के बाद सुसाइड करना चाहते थे Shehzada Dhami? | Bollywood Life हिंदी

सलमान खान के मचअवेटेड रिएलिटी शो बिग बॉस 18 ने आखिरकार टीवी पर दस्तक दे दी है. शोएब इब्राहिम, विवियन डीसेना, न्यारा बनर्जी, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा और शिल्पा शिरोड़कर जैसे सितारे बिग बॉस 18 में धमाल मचाने वाले हैं. सलमान खान ने भी बिग बॉस 18 को हिट बनाने की तैयारी कर ली है. वहीं शहजादा धामी (Shehzada Dhami) के इरादे भी कुछ ठीक नहीं रहे हैं. शहजादा धामी ने आते ही बिग बॉस 18 के घर में ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में बात करनी शुरू कर दी है. सलमान खान से बात करते हुए शहजादा धामी ने खुलासा किया कि राजन शाही ने उनके साथ बहुत बुरा किया. इस घटना के बाद शहजादा धामी को सुसाइड तक करने का मन करने लगा था.

‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) में सलमान खान से बात करते हुए शहजादा धामी ने बताया, मुझे नहीं पता कि मेरी क्या गलती थी. मुझे सेट पर सबके सामने जलील किया गया. मुझे बेइज्जत किया गया. मुझे सेट से जाने के लिए बोल दिया गया. राजन शाही ने मुझे इतना जलील किया है कि मेरी जगह अगर कोई और होता तो अपनी जान ही दे देता. हो सकता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम बाकी लोगों के लिए सही हो लेकिन उन्होंने मेरे साथ बहुत गलत किया. Also Read – Bigg Boss 18 में जाते ही Shehzada Dhami ने दिखाए Salman को तेवर, इस एक्टर से की लड़ाई

शहजादा धामी की बातें सुनकर तो सलमान खान को भी सदमा लग गया. बता दें बिग बॉस 18 के घर में जाने से पहले शहजादा धामी का सामना अविनाश मिश्रा से हुआ. जहां एक तरफ अविनाश मिश्रा राजन शाही और उनके शो की तारीफ करते दिखे वहीं शहजादा धामी ने उनकी धज्जियां उड़ा दीं. शहजादा धामी ने साफ कर दिया है कि जो भी उनसे पंगा लेगा वो उसे नहीं छोड़ने वाले हैं. ऐसे में शहजादा धामी ने अभी से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं. बिग बॉस 18 का प्रीमियर होने के बाद से ही लोग शहजादा धामी के बारे में बात कर रहे हैं. एंटरटेनमेंट (Entertainment News) की खबरें जानने के लिए पढ़ते रहिए बॉलीवुड लाइफ… Also Read – Bigg Boss 18 Promo: शो में कदम रखते ही इस एक्टर ने निकाली Rajan Shahi पर भड़ास, जानिए कौन है वो?

[videourl url=url=” thumb=” duration=”135″ mediaid=”salman__06_09_hindi” Also Read – Bigg Boss 18 के लिए Shehzada Dhami ने की भारी-भरकम डिमांड, नहीं होगी Salman Khan के शो में एंट्री?

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button