बॉलीवुड और मनोरंजन

Bigg Boss 18: Gunratan Sadavarte के बाद रातों-रात बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, घरवालों ने मिलकर चली चाल

Bigg Boss 18 Promo: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 को धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स ने अभी से कमर कस ली है. शो को शुरू हुए एक हफ्ता बीत गया है और दूसरा चल रहा है. इस वीकेंड का वार में मेकर्स ने गधाराज को बाहर किया था, जिस वजह से किसी भी कंटेस्टेंट का इविक्शन नहीं हुआ, लेकिन अब दो दिन में ही शो से दो कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं. पहले जरूरी काम के चलते गुणरत्न सदावर्ते शो से बाहर आए और अब घरवालों ने अविनाश मिश्रा का पत्ता काट दिया है. सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें ये शॉकिंग फैसला घरवाले लेते दिख रहे हैं.

रातों रात शो से बाहर हुए अविनाश मिश्रा

दरअसल, बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते हैं और इसमें किन्हीं दो कंटेस्टेंट को सबकी सहमति से जेल में भेजा जाता है और अगर ऐसा घरवाले नहीं कर पाते हैं तो किसी एक कंटेस्टेंट को सीधा घर से बाहर भेजने का फैसला लेना होता है और घरवाले इस मौका का भरपूर फायदा उठाने वाले हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) पहले तो घर में हंगामा मचा देते हैं और फिर उनकी अरफीन खान से बहस हो जाती हैं. इतना ही नहीं, घरवाले मिलकर फैसला ले लेते हैं कि वे 10 वोट के साथ अविनाश को शो से बाहर निकालने का फैसला ले रहे हैं. ज्यादा वोट अविनाश के खिलाफ आते हैं तो बिग बॉस भी तुरंत ही अविनाश को शो से बाहर आने के लिए कह देते हैं और वह गेट से बाहर निकल जाते हैं.

देखें वीडियो

चुम दरांग से होगी अविनाश मिश्रा की लड़ाई

प्रोमो में यह भी देखने के लिए मिला है कि अविनाश मिश्रा की इस दौरान सभी कंटेस्टेंट से जमकर बहस होगी. वह विवियन डीसेना, करणवीर मेहरा और चुम दरांग से भिड़ जाएंगे. इस दौरान चुम अविनाश को गाली तक दे देंगी. वह अविनाश के लिए ‘साला’ शब्द का इस्तेमाल करेंगी, जिस वजह से अविनाश मिश्रा का पारा भी हाई चला जाएगा और वे दोनों भिड़ जाएंगे. इस दौरान दोनों को शांत करवाने के लिए घरवाले बीच में आते हुए नजर आएंगे. ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. ऐसी ही और टीवी न्यूज (TV News) और एंटरटेनमेंट की खबर के लिए पढ़ते रहिए बॉलीवुड लाइफ….

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

  • ByKavita
  • Published: October 16, 2024 10:07 AM IST

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button