टैकनोलजी

दिवाली सेल में खरीदें बेस्ट सेल्फी फोन, मिलेगा 60MP का फ्रंट कैमरा

Best Selfie Camera Phone under 20000: दिवाली सेल की शुरुआत हो चुकी है. हर साल हजारों लोग दिवाली के मौके पर नया सामान खरीदते हैं. अगर आप भी इस दिवाली पर अपने लिए एक शानदार सेल्फी कैमरा फोन खरीदना चाहते हैं, तो आइए हम आपको कुछ ऐसे फोन के बारे में बताते हैं, जिनमें आपको 16 या 32 मेगापिक्सल के नहीं बल्कि 50MP और 60MP के सेल्फी कैमरा मिलेंगे और बहुत सारे शानदार फ्रंट कैमरा फीचर्स मिलेंगे, जो आपको बेस्ट सेल्फी कैमरा फोन की सुविधा देंगे. आइए हम आपको इन तीन फोन्स के बारे में बताते हैं.

Samsung Galaxy M55s 5G

इस लिस्ट में सैमसंग का यह फोन पहले नंबर है, जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है. इस फोन का 8GB+256GB वेरिएंट 20,999 रुपये में मिल रहा है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स के साथ भी आता है. फोन के पिछले हिस्से पर 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस कैमरा दिया गया है. 

Honor 200 Lite 5G

इस लिस्ट में दूसरा फोन Honor 200 Lite 5G है. इस फोन का 8GB+256GB वेरिएंट 17,998 रुपये में बिक रहा है. इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का एआई वाइड एंगल वाला फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कई खास फीचर्स के साथ आता है. फोन के पिछले हिस्से में 108MP का मेन कैमरा, 5MP का डेप्थ कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है. 

Motorola Edge 30 Pro 5G

आजकल Motorola Edge 50 Pro और Edge 50 Series के अन्य फोन्स की काफी चर्चाएं हो रही हैं. इस सीरीज के फोन की मांग भी काफी ज्यादा है, लेकिन इस सीरीज का एक पुराना फोन Motorola Edge 30 Pro 5G है, जो हमारी इस लिस्ट का हिस्सा है. इस फोन की खास बात है कि इसमें कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कैमरा के लिए 60MP का फ्रंट कैमरा दिया है, जो 20,000 की रेंज में किसी भी अन्य फोन में नहीं है. इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से में 50MP+50MP+2MP का एक शानदार कैमरा सेटअप दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

Flipkart Diwali Sale: ₹90,000 वाले Google Pixel फोन को सिर्फ ₹36,499 में खरीदने का मौका

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button