बॉलीवुड और मनोरंजन

‘अमी जे तोमार 3.O’ में दो मंजुलिका के बीच होगा घमासान, रिलीज हुआ गाना

Ami Je Tomar 3.O Song Release: दिवाली 2024 पर मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 रिलीज होने वाली है. 1 नवंबर को ये फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज होगी लेकिन उसके पहले ‘अमी जे तोमार 3.O’ गाना रिलीज कर दिया गया है. हालांकि ये गाना पूरा नहीं है, बस गाने की झलक दिखाई गई है.

‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी का सबसे पॉपुलर गाना ‘अमी जे तोमार’ का तीसरा वर्जन नए अंदाज में रिलीज किया गया है. फिल्म का फुल वर्जन आपको फिल्म में देखने को मिलेगा. विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने इस गाने में चार-चांद लगाए हैं. इस गाने का तीसरा वर्जन काफी पसंद किया जा रहा है.

‘अमी जे तोमार’ का तीसरा वर्जन रिलीज

विद्या बालन ने इस गाने की झलक को शेयर करते हुए लिखा, ‘अमी जे तोमार की लेगेसी का सपना एक बार फिर पूरा हुआ. साथ मिलकर, हम इस क्लासिकल मास्टरपीस को आपकी स्क्रीन पर वापस ला रहे हैं. अमी जे तोमार 3.O वीडियो अब रिलीज हो गया है.’


इस गाने पर माधरी दीक्षित और विद्या बालन ने साथ में डांस किया है जो काफी जबरदस्त नजर आ रहा है. ‘अमी जे तोमार’ 3.0 को नए अंदाज में पेश करने का समय आ गया है. रॉयल ओपेरा में इस गाने का ग्रैंड लॉन्च हुआ है, जिसमें कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, विद्या बालन, भूषण कुमार, डायरेक्टर अनीस बज्मी और कंपोजर अमाल मलिक मौजूद थे. इस खास मौके पर माधुरी और विद्या ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को अपना दीवाना कर दिया, जिससे सच कहें तो यह पल यादगार बन गया.

‘अमी जे तोमार 3.0’ को श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि इसके बोल समीर ने लिखे हैं. गाने के नए वर्जन को अमाल मलिक ने गाया है. मशहूर कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने इन क्लासिकल डांस स्टाइल का एक बेहतरीन मिश्रण तैयार किया है, जिसमें दोनों सितारे अपने बेहतरीन अंदाज में नज़र आ रहे हैं.

कब रिलीज होगी ‘भूल भुलैया 3’?

कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो सुपर हिट भूल भुलैया 2 से है. उनके साथ तृप्ति डिमली, ओरिजिनल मंजुलिका (विद्या बालन) और उनकी पार्टनर इन क्राइम यानी माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी. अनीस बज्मी के डायरेक्शन में और भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में एक है. 

‘भूल भुलैया 3’ बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है. और भी रोमांचक अपडेट के लिए बने रहिए ! भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर 2024 को शानदार रिलीज के लिए तैयार है. भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: Heeramandi Actresses Inspired Diwali Looks: इस दीवाली अपनाएं संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ से इंस्पायर्ड ये 7 लुक्स!

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button