टैकनोलजी

Free Fire MAX: Unicyclist और Signal Emote Royale कैसे पाएं, जानें पूरी डिटेल्स

Free Fire MAX में नए इवेंट्स और इमोट्स का इंतजार हमेशा ही खिलाड़ियों को रहता है। इस बार Garena ने Unicyclist और Signal Emote Royale इवेंट पेश किया है, जो खिलाड़ियों के लिए नए और रोमांचक इमोट्स लाने का वादा करता है। आइए जानते हैं इस मौजूदा इवेंट के बारे में विस्तार से और कैसे आप इन इमोट्स को हासिल कर सकते हैं।

Unicyclist और Signal Emote Royale इवेंट

Unicyclist और Signal Emote Royale इवेंट Free Fire MAX में एक सीमित समय के लिए उपलब्ध है। इस गेम का यह खास इवेंट आज से अगले 12 दिनों तक चलेगा. इस दौरान आप इस इवेंट में भाग लेकर और स्पिन करके इन शानदार इमोट्स को पा सकते हैं.

इस इवेंट में खिलाड़ियों को विभिन्न इमोट्स और अन्य इन-गेम आइटम्स जीतने का मौका मिलता है। इस इवेंट में भाग लेने के लिए, खिलाड़ियों को डायमंड्स खर्च करने होंगे और स्पिन्स करने होंगे। हर स्पिन पर आपको एक रैंडम रिवॉर्ड मिलेगा, जिसमें Unicyclist और Signal Emote भी शामिल हैं.

Unicyclist Emote

Unicyclist Emote एक अनोखा और मजेदार इमोट है जिसमें आपका कैरेक्टर एक यूनिसाइकिल पर सवारी करता है। यह इमोट न केवल आपके गेमप्ले को और भी मजेदार बनाता है, बल्कि आपके दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए भी एक बेहतरीन विकल्प है.

Signal Emote

Signal Emote एक और शानदार इमोट है जिसमें आपका कैरेक्टर सिग्नल देता है। यह इमोट आपके टीममेट्स के साथ बेहतर कम्युनिकेशन के लिए उपयोगी हो सकता है और गेमप्ले को और भी रोमांचक बना सकता है.

कैसे पाएं ये इमोट्स

  • Free Fire MAX खोलें
  • मेन मेनू में जाएं
  • इवेंट सेक्शन में जाएं
  • Emote Royale इवेंट का ऑप्शन चुनें
  • इवेंट पेज पर आपको स्पिन का विकल्प मिलेगा. उसे क्लिक करके आपको स्पिन करना होगा और उसके लिए डायमंड्स खर्च करने होंगे.

ध्यान रखें कि एक स्पिन करने के लिए 20 डायमंड्स और 20+1 डायमंड्स के लिए 200 डायमंड्स खर्च होंगे. इस स्पिन करने पर आपको रैंडम रिवॉर्ड मिलेगा, जिसमें Unicyclist, Signal Emote और Battle in Style Emote भी शामिल हो सकते हैं. इस इमोट रोयाल में आप कई अन्य रिवॉर्ड्स भी पा सकते हैं, जिसे बोनस रिवॉर्ड लिस्ट के नाम से जाना जाता है.

बोनस रिवॉर्ड्स लिस्ट

  • Leather Zip Vest
  • Cheongsam (Top)
  • Swift Melody (Bottom)
  • Embrace
  • Backpack- Navy
  • Loot box- Egghunter
  • Skyboard- Goddess of war
  • Parachute- trick or treat और भी बहुत कुछ

इवेंट के लिए कुछ खास टिप्स और ट्रिक्स

डायमंड्स सेव करें: इस इवेंट में भाग लेने के लिए आपको डायमंड्स की जरूरत होगी, इसलिए पहले से ही कुछ डायमंड्स सेव करके रखें.

अर्ली एक्सेस: अगर आप इवेंट के शुरू होते ही भाग लेते हैं, तो आपके पास बेहतर रिवॉर्ड्स पाने का मौका हो सकता है.

दोस्तों के साथ शेयर करें: अपने दोस्तों के साथ इस इवेंट की जानकारी शेयर करें और मिलकर स्पिन्स करें, ताकि आप सभी को बेहतरीन रिवॉर्ड्स मिल सकें.

यह भी पढ़ें:

BGMI में दिखेंगी दीपिका पादुकोण, क्राफ्टन ने उन्हें बनाया नया ब्रांड एंबेसडर

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button