टैकनोलजी

3 हजार से कम कीमत में आ गए OnePlus के नए ईयरबड्स, सिंगल चार्ज में चलेंगे 43 घंटे

OnePlus Nord Buds 3: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus India) ने भारत में अपना नया ईयरबड्स वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 (OnePlus Nord Buds 3) को लॉन्च कर दिया है. इस बड्स में दमदार बैटरी मिलती है जो एक बार चार्ज होने पर करीब 43 घंटों का बैकअप मिल जाता है. इसके अलावा इस बड्स में आपको कई सारे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. वहीं इस नए बड्स की कीमत भी कंपनी ने 3 हजार रुपये से कम रखी है.

OnePlus Nord Buds 3 Specs

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस नए डिवाइस में टाइटेनाइज्ड डायाफ्राम के 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर उपलब्ध कराए हैं. साथ ही ये डिवाइस BassWaveTM 2.0 से लैस हैं. इसकी मदद से ओवरऑल बास स्तर अब 2dB तक बढ़ा गया है. इनमें पर्सनल मास्टर ईक्यू और 3 डी ऑडियो फीचर भी प्रदान कराया गया है. इसके अलावा इस नए बड्स में 32dB ANC के साथ ट्रांसपेरेंसी मोड भी मौजूद है जो कॉलिंग एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाने में सक्षम है. इस डिवाइस में डुअल-माइक सिस्टम और एक AI बेस्ड एल्गोरिदम भी दिया गया है.

बैटरी बैकअप

इस डिवाइस के बैकअप की बात करें तो कंपनी के अनुसार, सिंगल चार्ज में ये 43 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. बड्स 3 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं जब इन्हें केस के साथ चार्ज किया जाए. वहीं ANC के बिना सिंगल चार्ज पर वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 12 घंटे चलते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.4, डुअल कनेक्शन, गूगल फास्ट पेयर फीचर भी प्रदान कराया है. ये डिवाइस IP55 रेटिंग के साथ आते हैं जिसका मतलब है कि ये धूल और पानी के छीटों से भी नहीं खराब होंगे.

कितनी है कीमत

OnePlus Nord Buds 3 की कीमत कंपनी ने 2,299 रुपये रखी है. इस डिवाइस की पहली सेल 20 सितंबर 2024 को दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है. इस डिवाइस को आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) और फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) और कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट वनप्लस इंडिया से खरीद सकते हैं. इसे कंपनी ने हार्मोनिक ग्रे और मेलोडिक व्हाइट जैसे दो रंगों में उतारा है.

यह भी पढ़ें:

₹5,000 का बंपर डिस्काउंट, OnePlus 12 सीरीज पर मिल रहा मस्त ऑफर

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button