टैकनोलजी

OnePlus का सेल शुरू, OnePlus 12 के साथ इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी बंपर डील

OnePlus ने नए सेल का एलान कर दिया है. इस सेल का नाम OnePlus Community Sale रखा गया है. इस सेल के जरिए यूजर्स को अच्छे ऑफर्स, डील्स और डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही साथ यूजर्स प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं. इस सेल में OnePlus Open को भी शामिल किया गया है, जो एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है. 

OnePlus Community Sale में OnePlus 12, OnePlus Nord CE 4, OnePlus Open, OnePlus Buds Pro 2 को शामिल किया गया है. बड़ी बात ये है कि इस सेल को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह किया जाएगा. इस डील का फायदा पूरे देश में यूजर्स उठा सकेंगे. OnePlus की वेबसाइट के मुताबिक, इस सेल के दौरान यूजर्स को OnePlus keyboard 81 Pro को जीतने का मौका भी मिलेगा. वनप्लस वेबसाइट पर इस कीबोर्ड को 17,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. साथ ही साथ ये दो कलर वेरिएंट में मौजूद है, जिसमें रेड और ब्लू कलर शामिल है. यह कीबोर्ड MacOS, Windows, Linux को सपोर्ट करता है. 

वनप्लस ओपन पर भी मिलेगा डिस्काउंट

वनप्लस के फोल्डेबल फोन वनप्लस ओपन को पिछले साल लॉन्च किया गया था. कैमरा और अन्य फीचर्स के मामले में ये फोन काफी बढ़िया है. यह फोन एक लाख रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है, जिस पर डिस्काउंट दिया जाएगा. इसकी इफेक्टिव कीमत 1,34,999 रुपये है.

OnePlus 12 कई प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

बता दें कि इस सेल में OnePlus 12 कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिलेगा. वनप्लस 12 की  इफेक्टिव कीमत 59,999 रुपये है. बता दें कि OnePlus 12R, OnePlus Pad Go, OnePlus Nord CE 4, OnePlus Open, OnePlus Buds Pro 2, OnePlus Watch 2 पर भी ऑफर मिलेगा. साथ ही साथ प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर आपको बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे, जिससे आप इन डिवाइसेज को कम कीमत पर खरीद सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-

Samsung ने बढ़ाई यूजर्स की टेंशन! इन 3 स्मार्टफोन में सिक्योरिटी सपोर्ट मिलना हुआ बंद

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button